ये दो भी हैं सनी-बॉबी के अलावा पहली पत्नी प्रकाश से धर्मेंद्र के 4 बच्चे

देओल फैमिली की तीसरी जनरेशन बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. एक्टर सनी देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने जा रहे हैं. अपने जमाने के सुपरस्टार रहे धमेंद्र के पोते करण अपने खानदान के नाम को कितना रोशन करेंगे ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा. वैसे आपको बता दें कि अभय देओल को ज्यादातर लोग धमेंद्र के बेटे के रूप में जानते हैं लेकिन असल में वो उनके भाई के बेटे हैं.

धमेंद्र की फैमिली में और कौन-कौन है जानें यहां…

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं. धर्मेंद्र ने प्रकाश ने 1954 में शादी की थी और दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं. 81 साल के धर्मेंद्र की विजेता, अजीता, आहना और ईशा चार बेटियां हैं. इनमें से सिर्फ ईशा ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करती नजर आईं.

डायरेक्टर को हेमा में नहीं नजर आई थी स्टार अपील, ऐसे बनीं ड्रीम गर्ल

सनी देओल की वाइफ पूजा लाइमलाइट से दूर रहती हैं और इन दोनों के दो बेटे हैं. सनी और पूजा देओल के बेटे करण फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं राजवीर फिल्मों में आने की तैयारी. बॉबी देओल ने अपनी बचपन की दोस्त तान्या आहूजा से लव मैरिज की है और इनके दो बेटे आर्यमान और धरम हैं.

सनी देओल और बॉबी देओल अपनी फैमिली खासकर अपनी मां के काफी करीब हैं. इन दोनों के इंस्टा अकाउंट पर मां के साथ इनकी फोटोज को देखा जा सकता है. पहली पत्नी और चारों बच्चों के साथ धमेंद्र.

वायरल हो रही है धरम पाजी की ये फोटो, कौन है उनके साथ?

धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा-मालिनी से 2 मई, 1980 में दूसरी शादी की है और इन दोनों की दो बेटियां ईशा और आहना हैं. धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन वे ड्रीमगर्ल के लिए सारे बंधन तोड़कर आगे बढ़ गए. बावजूद इसके उन्होंने को हेमा से शादी की. धर्मेंद्र और हेमा की दोनों बेटियां शादी करके घर बसा चुकी हैं.

भाई को फिल्म नहीं मिलने का दर्द बता रो पड़े थे सनी, अब मिला काम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *