बाथरूम में मृत मिला युवक

देहरादून। शनिवार की सुबह एक युवक की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गयी। युवक का शव घर के बाथरूम में पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घटना से संबंधित जानकारी जुटायी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार 21-10-2017 को समय 2 :15 बजे सैनिक अस्पताल देहरादून से डेथ मेंमो प्राप्त हुआ कि कपिल कुमार उम्र – 15 वर्ष पुत्र अनिल कुमार निवासी 174/4 अनारवाला आर्मी एरियाचौकी सर्किट हाउस थाना कैंट देहरादून की मृत्यु हो गई है। MLC के आधार पर चोकी सर्किट हाउस पुलिस के द्वारा सैनिक अस्पताल में जाकर मृतक के शव का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

परिजनों ने बताया कि उनका बेटा आज सुबह 08:45 बजे करीब घर में बाथरूम में नहाने के लिए गया था। जब 20-25 मिनट तक बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने आवाज लगाई कोई जबाब नहीं मिलने पर परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोडकर देखा तो उनका पुत्र बेहोशी की हालत में मिला।

जिसे तुरन्त मिलेट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन पानी गर्म करने वाली बिजली की रॉड से करंट लगने के कारण मृत्यु होना बता रहे हैं जबकि मृतक के गले पर काला निशान बना हुआ है जिससे आत्महत्या की भी आशंका भी है। अत: शव का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।