हरियाणा-दिल्ली और रुद्रपुर की युवतियों से पति-पत्नी करवाते थे देह व्यापार

रुद्रपुर शहर की पॉश कॉलोनी आवास विकास में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने भंडाफोड़ कर दिया। स्पा सेंटर का संचालक हरियाणा, दिल्ली और रुद्रपुर की गरीब युवतियों को लालच में फंसाकर देह व्यापार करवा रहा था। एएचटीयू की टीम ने आरोपी स्पा सेंटर के संचालक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम ने नैनीताल गैलेक्सी स्पा सेंटर में बीते शुक्रवार को दोपहर में एक बजे छापा मारा तो खलबली मच गई। छापे के दौरान एएचटीयू की टीम ने स्पा सेंटर संचालक बल्लभगढ़ फरीदाबाद और हाल ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर निवासी संदीप वर्मा को हिरासत में ले लिया। टीम ने स्पा सेंटर में छानबीन की। मौके से हरियाणा निवासी दो, दिल्ली व रुद्रपुर के खेड़ा निवासी दो युवतियां मिलीं। भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

मसाज करने के नाम पर नौकरी फिर जबरन देह व्यापार
पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर का संचालक उन्हें मसाज करने के नाम पर नौकरी देता है। बाद में देह व्यापार करने के लिए जोर देता है। युवतियों का कहना है कि उनके विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है। युवतियों का कहना है कि वे सब गरीब परिवार से हैं, इसलिए नौकरी जाने के डर से चुपचाप यह सब करतीं हैं। देह व्यापार से हुई कमाई को आधा संचालक रखता और आधा युवतियों को देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *