बीच शूटिंग एकाएक लापता हो गए शक्ति कपूर

भोजपुरी सिनेमा क्वीन रानी चटर्जी की फिल्मों का उनके प्रशंसकों का बेसब्री से इंतजार रहता है। रानी ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी वही पोजीशन बना ली है, जो हिंदी सिनेमा में विद्या बालन ने हाल के दिनों में लगातार कथानक आधारित फिल्में करने के साथ हासिल की है।

रानी चटर्जी की नई फिल्म का नाम है ‘लेडी सिंघम’ और ये इसी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में हिंदी सिनेमा के चर्चित कलाकार शक्ति कपूर बहुत ही खास किरदार में हैं। और, फिल्म की रिलीज करीब आने के साथ ही फिल्म की यूनिट को फिर याद आने लगा है वह किस्सा जब एक बार शूटिंग के बीच से शक्ति कपूर एकदम से लापता हो गए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर शूटिंग के आखिरी दिन उस रोज क्या हुआ…

रात 11.30 बजे मचा हल्ला
फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की शूटिंग पर उस रात करीब 11.30 बजे अभिनेता शक्ति कपूर पर फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीन फिल्माया जाना था। सारी तैयारी हो गई और शॉट के लिए शक्ति कपूर को बुलाया गया तो पता चला वह सेट से गायब हैं। फिल्म का उस सीन के बाद ही पैकअप होना था क्योंकि पहले से ही नौ से नौ बजे तक की शिफ्ट में 11 बज गए थे।

भोजपुरी फिल्में बहुत ही निर्धारित समय और सीमित बजट के अंदर शूट होती है अगर किसी वजह से शूटिंग का एक दिन भी बढ़ जाए तो निर्माता के लिए बड़ी मुश्किल होती है। शक्ति कपूर के नजर न आने से निर्देशक के साथ साथ निर्माता के चेहरे पर भी पसीना आने लगा और पूरी यूनिट परेशान हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *