फिर मामलों में होने लगी बढ़ोतरी, पिछले 24 घंटे में 16 नए संक्रमित मिले

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं। एक बार फिर धीरे-धीरे कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए।

इनमें देहरादून में 13, हरिद्वार, नैनीताल और पिथौरागढ़ में एक-एक मामले शामिल हैं। मंगलवार को कोरोना के दो मरीज स्वस्थ हो गए। अब प्रदेश में कोरोना के 87 एक्टिव केस हैं, वहीं मंलवार को 21252 लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी गई। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं के छात्रों ने मास्क लगाकर पुराने पैटर्न पर परीक्षा दी। मंगलवार से शुरू हुई बोर्ड की परीक्षा में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया गया। परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले छात्रों की थर्मल स्क्रीनिंग और हाथ सेनेटाइज किए गए। इस संबंध में बोर्ड पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुका था।

पहले दिन सीबीएसई कक्षा 10वीं की टर्म-2 की परीक्षाएं पेंटिंग, राय, गुरुंग, शेरपा, तमांग और थाई पेपर से शुरू हुई। जबकि कक्षा 12वीं की टर्म-2 सीबीएसई परीक्षा उद्यमिता, ब्यूटी और वेलनेस के पेपर के साथ शुरू हुई। केंद्रीय विद्यालय संगठन देहरादून संभाग की उपायुक्त मीनाक्षी जैन ने बताया कि बोर्ड की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत ही सभी केंद्रों में परीक्षा शुरू की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *