कार पर चढ़कर युवती ने बीच सड़क मचाया हंगामा, पुलिस ने पीट लिया सिर

चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड पर बुधवार देर रात एक युवती ने कार पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने काफी कोशिश के बाद युवती को नीचे उतारा और उसेे सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर गई। अब सेक्टर-11 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या युवती ने नशा किया हुआ था।

मामला रात करीब साढ़े 10 बजे का है। पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती ऑल्टो कार पर चढ़कर हंगामा कर रही है। सेक्टर 11 थाना पुलिस और पीसीआर महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतरने के लिए समझाया लेकिन वह नीचे नहीं उतर रही थी। वह गाड़ी की छत पर कभी बैठ रही थी, कभी खड़ी हो रही थी तो कभी लेट रही थी। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। लोग भी यह नहीं समझ पा रहे थे कि युवती को हुआ क्या है और वो गाड़ी पर चढ़कर ऐसी हरकत क्यों कर रही है। कार सवार के अनुसार, युवती उसकी कार के सामने आ गई थी। जैसे ही उसने कार रोकी तो वह कार पर चढ़ गई।

आरोप है कि युवती ने लोगों को भी कुछ इशारे किए। महिला पुलिस काफी कोशिश के बाद उसे नीचे उतारकर लेकर गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ऑल्टो कार चालक से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसकी कार पर युवती कैसे चढ़ी। पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया। पुलिस युवती को जीएमएसएच-16 भी लेकर गई है। वहां उसका मेडिकल कराया जा रहा है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि वह नशे में थी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *