दून के मसाज पार्लरों में जिस्मफरोशी का धंधा

-जीएमएस रोड स्थित मून स्पा में खुलेआम चल रहा वृश्यावृति की नंग्गा नाच

देहरादून, संवाददाता। आये दिन उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में स्पा संचालकों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग व वृश्यावृति की शिकायतें आ रही है।
सूत्रों के अनुसार जीएमएस रोड स्थित मून स्पा जो कि बल्लुपुर रोड स्थित एलआईसी बिल्डिंग आलम टॉवर में है। आपको बता दे कि स्पा में दूसरों से राज्य से छोटी-छोटी लड़कियां लाकर स्पा की आड़ में उनसे देह व्यापार कराया जाता है। मून स्पा जो कि लॉकडाउन में भी पुलिस ने छापा मारकर कहीं युवतियों को छुड़वाया तथा संचालक का चालान कर वार्निंग देकर छोड़ दिया गया था। अब आलम यह है कि देहरादून में जगह-जगह स्पा सेंटर खुल गये है और स्पा की आड़ में मजबूर लड़कियों को देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया जाता है।

सैलुन की आड़ में चल रहा स्पा में धंधा

देहरादून में सैलुन की आड़ में कुछ लोग स्पा में देह व्यापार का धंधा चला रहे है जबकि सैलुन वाले एमएसएमआई में रजिस्ट्रेशन कराके सैलुन का रजि. नम्बर तो ले लेते है जब कोई पुलिस वहां पर कार्रवाही के लिए जाती है तो उनको एमएसएमआई का रजिस्ट्रेशन दिखाकर टाल दिया जाता है।

कैमरे का खेल

देहरादून में स्पा का धंधा जोरो पर है। आये दिन रोज एका-एक स्पा खोले जा रहे है। मजे की बात तो यह है कि पुलिस जब भी स्पा संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करती है तो स्पा संचालक बड़ी होश्यारी से अपना एक टीम मेम्बर कैमरे में निगरानी के लिए रखते है ताकि पुलिस जब कार्रवाई के लिए आये तो उन स्पा सेंटर का मेम्बर सूचित कर वहां जो गलत काम हो रहे है सूचित कर वहां से सब सबूत हटा दिये जाते है। यहीं वजह है पुलिस को कहीं से गलत काम की सूचना भी मिलती है तो वहां सब नॉर्मल होता है।

जब इस बारे में हमारे संवाददाता ने एसएसपी जन्मजेय खंडूरी से बात की तो उनका कहना है कि अगर ऐसा है तो स्पा सेंटर की जांच करायेंगे अगर इसमें कोई भी नाबालिक लड़की मिली या देहव्यापार जैसे किसी भी गलत चीज की भनक लगी हम स्पा सेंटर को सील कर देंगे। एसएसपी ने कहा कि अगर कोई एविडेंस हो तो उपलब्ध कराएं, तुरंत एक्शन होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *