चिंट इंडिया ने उत्तराखंड में खोला अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम

रुद्रपुर। अच्छी बिक्री और अपने प्रोडक्ट और सॉल्यूशन में बढ़ती दिलचस्पी के साथ, स्मार्ट एनर्जी सॉल्यूशंस के अग्रणी ग्लोबल प्रोवाइडर, चिंट इंडिया ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में अपना पहला  एक्सक्लूसिव रिटेल शोरूम  खोला। इस रिटेल हब में चिंट की लो-वोल्टेज वाले प्रोडक्ट और सॉल्यूशन की पूरी रेंज मिलेगी।
चिंट इंडिया के पहले डेडिकेटेड रिटेल शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर डायरेक्टर सेल्स एंड मार्केटिंग नितिन नटराज ने कहा कि उत्तराखंड भारत में अपना पहला फीजिकल स्टोर खोलना पूरे चिंट इंडिया परिवार के लिए बहुत गर्व का क्षण है। हम अपने समर्पित डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से हमेशा मौजूद थे, लेकिन चिंट उत्पादों के लिए विशेष शोरूम खोलना यहां के ग्राहकों की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम अपने विश्व स्तरीय उत्पादों को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आने वाले महीनों में ऐसे कई शोरूम खोले जाएंगे। रुद्रपुर में इस महत्वपूर्ण अवसर पर रुद्रपुर के विधायक शिव अरोड़ा और मेयर रामपाल सिंह उपस्थित थे।
रुद्रपुर के विधायक शिव अरोड़ाजी ने शोरूम का उद्घाटन किया और कहा कि चिंट द्वारा रुद्रपुर में अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने का निर्णय दर्शाता है कि यहां के लोग गुणवत्तापूर्ण उत्पादों को अपनाते हैं जो कि अपनी श्रेणी में ऊर्जा बचत के मामले में सर्वश्रेष्ठ, कुशल, विश्वसनीय, इंटेलीजेंट इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट होते हैं। हम ऐसे और उद्यमों का स्वागत करते हैं जो कि उर्जा की बचत करने वाले हैं और जिनके पास सस्टेनेबल वैल्यू प्रोपोजिशन हैं।
चिंट इंडिया 10 वर्षों से अधिक समय से भारत में दूरसंचार, फोटोवोल्टिक उपकरण, ऊर्जा भंडारण, पॉवर ट्रांसमिशन और ड्रिस्ट्रीब्यूशन, कम वोल्टेज वाले उपकरण, और कंट्रोल ऑटोमेशन जैसे क्षेत्रों में सफलतापूर्वक काम कर रहा है। रुद्रपुर में, चिंट इंडिया अपने बिजनेस पार्टनर मेसर्स अरोड़ा इलेक्ट्रिकल्स के साथ जुड़ा हुआ है।
डिस्ट्रीब्यूटर, अरोड़ा इलेक्ट्रिकल्स पुलकित अरोड़ा ने कहा कि हमें खुशी है कि चिंट ने हमारे साथ काम करने और हमारी साझेदारी के साथ अपना पहला शोरूम खोलने का निर्णय लिया। उत्तराखंड एक ईकोफ्रेंडली राज्य है और इस प्रकार चिंट के ग्रीनउत्पादों की राज्य में बहुत मांग है। यह निश्चित रूप से शानदार व्यावसायिक परिणाम देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *