जन्मदिन पर पोती आराध्य को अमिताभ का सन्देश

मुंबई। बॉलिवुड के नामचीन खानदानों में से एक बच्चन परिवार को अपने मजबूत पारिवारिक अपनेपन के लिए जाना जाता है। इस परिवार का हर सदस्य पूरे परिवार के सपॉर्ट में हमेशा नजर आता है। वहीं परिवार के मुखिया महानायक अमिताभ बच्चन जहां एक महान पति-पिता हैं, वहीं अपनी पोती और नाती-नातिन के सबसे फेवरेट भी हैं।

हाल ही में पोती आराध्या के छठे बर्थडे पर बिग बी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर खास अंदाज में पेश की है। दरअसल उन्होंने टि्वटर पर आराध्या की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आराध्या अपने उस रूप में जो हमें याद कराता है कि वह अपने छठे बर्थडे पर कितनी बड़ी हो चुकी हैं…!’ फोटो में आराध्या अपनी बचपन की एक तस्वीर का पोस्टर पकड़े कैमरे के सामने काफी खुश दिख रही है।

इसके साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी पोती आराध्या की मौजूदगी उनके घर और जीवन को खुशियों से भर देती है। वहीं आराध्या के छठे बर्थडे पर बिग बी ने अपने ब्लॉग पर भी लिखा, ‘उसकी मौजूदगी घर में खुशियां लाती है और वह खुद को काफी उज्ज्वल और मनोहर रूप से पेश करती है।’

परिवार के लिए इस खाम मौके पर पैरंट्स ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की ओर से सुनने में आ रहा है कि एक ग्रैंड पार्टी की तैयारी की जा रही है। जिसमें और भी दूसरे स्टार किड्स को बुलाया जाएगा और हर साल की तरह आराध्या के कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। वहीं आराध्या के बारे में बिग बी ने बताया, ‘हमसे वह बड़ों की तरह बातें करती है, जबकि वह केवल छह साल की है।’ यहां बताते दें कि अमिताभ फिलहाल आने वाली अपनी दो फिल्मों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘102 नॉट आउट’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *