टैफे ने मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 का पहला सीजन किया लॉन्च

देहरादून। दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी और भारत में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स के निर्माता, टैफे – ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड, ने मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 -#SabseBadeAllrounder Ki Talaash     के पहले सीजन की शुरुआत की है। ओरिजिनल और रचनात्मक आइडिया वाले किसानों, उद्यमियों, स्टार्ट-अप्स, व्यक्ति विशेष या संस्था के लिए यह भारत की अपनी तरह की पहली ऑनलाइन खोज है, जो मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर का उपयोग करके जीवन में प्रभावशाली ढंग से सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार विजेता को रु. 7.5 लाख तक की कीमत का मैसी फर्ग्यूसन 241 डायनाट्रैक ट्रैक्टर भेंट किया जाएगा। इसके अलावा, पहले दो उपविजेताओं में से प्रत्येक को 8-ग्राम सोने का सिक्का, वहीं शीर्ष 20 चयनित प्रतिभागियों में से प्रत्येक को रु. 5000 मूल्य के गिफ्ट हैंपर्स दिए जाएँगे। इतना ही नहीं, पहली 100 वैध अर्लीबर्ड एंट्रीज में से प्रत्येक को रु. 500 मूल्य के गिफ्ट वाउचर्स और प्रतियोगिता के बारे में सर्वश्रेष्ठ 3 सोशल मीडिया पोस्ट्स को रु. 2000 के गिफ्ट वाउचर्स भी दिए जाएँगे।
इस कॉन्टेस्ट में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी भारतीय नागरिक बिना किसी एंट्री फीस के हिस्सा ले सकते हैं। प्रतिभागी MasseyFergusonIndia.com/DYNASTAR     पर जाकर अपनी कॉन्टेस्ट एंट्री अपलोड कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन्स 27 फरवरी, 2023 तक खुले हैं।
प्रतिभागी भारत की किसी भी क्षेत्रीय भाषा या अंग्रेजी में वीडियो के रूप में (अधिकतम 10 मिनट), या फिर अपने मूल विवरण के साथ लिखित रूप में भी, इस प्रश्न का उत्तर देते हुए की डायनाट्रैक ट्रैक्टर के साथ आप क्या अलग और अनोखा कर सकते हैं?’ इसपर अपना ओरिजिनल और अनोखा आइडिया सबमिट कर सकते हैं। यह जरूरी है कि प्रतिभागियों द्वारा प्रस्तुत आइडिया अमलनीय, उपयोगी और शक्य होना चाहिए। शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को विशिष्ट कॉन्टेस्ट जूरी के सामने एक विस्तृत प्लान प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिसमें उन्हें यह बताना होगा कि वे अपने आइडिया और उसमें बताए गए उद्देश्यों को कैसे अमल में लाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *