क्रिकेट के सेमीफाइनल में पहुंची,एसीए और डीडीए की टीम

देहरादून। अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी (एसीए) और दून डिफेंस ऐकेडमी (डीडीए) ने छठे नजर खान मेमोरियल यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

रेंजर्स ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट में डीडीए और उत्तराखंड पुलिस का मैच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डीडीए की टीम ने निर्धारित 35 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 239 रनों का स्कोर खड़ा किया। सन्नी कश्यप ने 57, कार्तिक जोशी ने 55, एकलव्य गुप्ता ने 45, फतेह राणा ने 25 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। उत्तराखंड पुलिस के लिए अनूप चंदोला ने चार, धनराज और नितेश राठौर ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड पुलिस की टीम निर्धारित ओवर में सभी विकेट खोकर 236 रन ही बना सकी और मात्र तीन रन से मैच हार गई। आशीष जोशी ने सर्वाधिक 87, नितिन सैनी ने 40, नीरज सैनी ने 25, धनराज ने 17 रनों का योगदान दिया। डीडीए की ओर से जगमोहन दो विकेट लेने में सफल रहे।

स्पोर्टस कॉलेज में ईगल क्रिकेट ऐकेडमी गौचर और एसीए का मैच हुआ। ईगल क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए। सलामी जोड़ी अभिनव (22) और दीपक (12) के अलावा कोई भी अन्य खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार करने में असफल रहा। एसीए की ओर से पंकज और मयंक ने चार-चार विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी एसीए की टीम ने दो विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। तनुष ने 30, गौरव ने 16 रनों की नाबाद पारी खेली जबकि तुषार ने नौ और भृगुराज ने दो रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *