दीवार पर खून से लिख नाबालिग ने की खुदकुशी, मुस्लिम युवक से था अफेयर

देहरादून। समुदाय विशेष के युवक के प्रेम में पड़ी एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे में पंखे के सहारे लगे फंदे पर लटका मिला। कलाई पर ब्लेड से काटने के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, इस मामले में किशोरी के पिता उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर भी दी है।

घटना शहर कोतवाली की लक्ष्मण चौक चौकी क्षेत्र की है। यहां सहारनपुर रोड से सटे एक मोहल्ले में एक व्यक्ति किराये के मकान में ऊपर के हिस्से में रहता है। उनकी एक 17 वर्ष की बेटी भी उनके साथ रहती थी। किशोरी के कमरे की खिड़की और दरवाजा सड़क की ओर खुलता है। उनके पड़ोसियों ने सोमवार रात में देखा कि इस कमरे की लाइट ऑन थी।

सामने रहने वाले व्यक्ति ने खिड़की से देखा तो उन्हें लगा कि किशोरी बिस्तर पर खड़ी है। लेकिन, काफी देर तक कोई हलचल नहीं हुई तो उन्होंने किशोरी के पिता को फोन किया। फोन नहीं लगा तो पड़ोसी ने किशोरी के मामा को फोन किया। मामा वहां पर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था।

दीवार पर खून से लिखा… तुम दोनों खुश रहना
किशोरी के पिता और उसकी मां कमरे की छत पर सोए हुए थे। मामा ने दोनों को जगाया और पुलिस को फोन किया। पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि किशोरी पंखे के सहारे फंदे पर झूल रही थी। नाबालिग ने अपने खून से दीवार पर लिखा है कि मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *