हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने राजस्थान में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया

  • जयपुर में सातवीं विशेष किचन गैलरी खोली गई
  • इस नए स्टोर के लॉन्च के साथ, ब्रांड ने भारत में 182+ विशिष्ट रसोई गैलरी की एक उपलब्धि हासिल की है

जयपुर। भारत में सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता उपकरण ब्रांडों में से एक, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने जयपुर में अपने नए ब्रांड स्टोर ‘हिंदवेयर स्मार्ट एप्लायंस एक्सक्लूसिव गैलरी’ के लॉन्च की घोषणा की। नए स्टोर में आधुनिक घरों के लिए डिज़ाइन किए गए हिंदवेयर स्मार्ट उपकरणों की एक विविध रेंज पेश की गई है। इस नए स्टोर के साथ, कंपनी असाधारण ग्राहक सेवाएं सुनिश्चित करते हुए ग्राहकों को व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करना जारी रखती है।
जयपुर के मध्य में, गोपालपुरा बाईपास रोड पर स्थित, विशेष रसोई गैलरी में चिमनी और वॉटर हीटर जैसे आईओटी एलईडी स्मार्ट उपकरणों की एक श्रृंखला है। आईओटी आधारित उत्पादों के अलावा, स्टोर बिल्ट-इन हॉब्स, कुकटॉप्स, माइक्रोवेव, ओवन, डिशवॉशर, किचन सिंक और बहुत कुछ सहित उच्च-स्तरीय रसोई आवश्यक चीजें प्रदान करेगा। प्रभावशाली 1200 वर्ग फुट में फैला, यह राजस्थान में सबसे बड़ा हिंदवेयर स्मार्ट अप्लायंसेज ब्रांड स्टोर है।
स्टोर के लॉन्च पर बोलते हुए, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड के सीईओ, सलिल कपूर ने कहा कि राजस्थान हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हमारे समग्र व्यापार राजस्व में महत्वपूर्ण योगदान देता है। वर्तमान में, हमारे पास लगभग 22 प्रतिशत हिस्सेदारी है। बाजार हिस्सेदारी, एक मजबूत नेटवर्क के साथ खुद को राज्य में शीर्ष तीन में स्थान दिलाना।
उन्होंने आगे कहा कि चूंकि शहर प्रगतिशील जीवन को अपना रहा है, इसलिए आईओटी के नेतृत्व वाले स्मार्ट उपकरणों की हमारी श्रृंखला रहने की जगहों को बढ़ाने के लिए तैयार है, जो उन्हें न केवल कुशल बनाती है, बल्कि आरामदायक भी बनाती है। उत्पादों की यह विस्तृत श्रृंखला उन व्यक्तियों की ज़रूरतें पूरी करती है जो परिष्कार की सराहना करते हैं, सुविधा चाहते हैं और आधुनिक तकनीक को अपनाते हैं।
हिंदवेयर होम इनोवेशन के पास वर्तमान में राजस्थान में छह विशिष्ट ब्रांड स्टोर हैं और सातवें स्टोर के लॉन्च के साथ, इसने इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को और मजबूत कर लिया है।
अपनी विकास रणनीति के हिस्से के रूप में, कंपनी ने ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से एक मजबूत खुदरा नेटवर्क सफलतापूर्वक बनाया है। इसमें एक विशेष स्मार्ट अप्लायंसेज यूनिवर्स और किचन गैलरी, 1300 से अधिक वितरक और लगभग 14000 खुदरा विक्रेता शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, ब्रांड की अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर भी पर्याप्त उपस्थिति है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें- https://www.hindwareappliances.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *