एटीएम के गार्ड को हथोड़े से पीटकर किया घायल

देहरादून। राजधानी दून में बढ़ते अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की मुश्तैदी के बावजूद भी दून में अपराधों का सिलसिला चरम पर है। इसी क्रम में बदमाशों ने देहरादून के सहारनपुर चैक के निकट एटीएम लूटने के प्रयास में गार्ड को पीटकर बुरी तरह से लहुलुहान कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर चौक पर स्थित एटीएम में बदमाशों ने गार्ड के सिर पर हथौड़ा मारकर कैश लूटने का प्रयास किया। किन्तु गार्ड की हिम्मत के आगे लुटेरे टिक ना पाये। गार्ड के शोर मचाने पर आखिरकार बदमाशों को मौके से फरार होना पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

बताते चलें कि देहरादून में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शहर के बीचोंबीच सहारनपुर चौक में आइडीबीआइ बैंक का एटीएम है। देर रात बदमाशों ने यहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर हथौड़ा मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद एटीएम से कैश लूटने का प्रयास किया।

अपने मंसूबों में सफल न होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। सुबह एटीएम का शटर बंद होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब घटना का पता चला। पुलिस ने घायल सिक्योरिटी गार्ड राजेंद्र को दून अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *