फ्लिपकार्ट ने एक बिल्कुल नई सरलीकृत रेट कार्ड नीति की घोषणा की

  • सरलीकृत रेट कार्ड नीति का उद्देश्य प्लेटफार्मपर विक्रेताओं के लिए प्रतिस्पर्धाबढ़ातेहुएऔरसेटलमेंटमेंस्पष्टतालातेहुए विकासएवंविस्तार को बढ़ावा देना है।
  • सरलीकृतरेट कार्ड, अपडेटेडशिपिंग लागत और किफायती एफबीएफ दरों के माध्यम सेविक्रेता ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने में सक्षम होंगे।

 

नई दिल्ली। भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने एक बिल्कुल नई सरलीकृत रेट कार्ड नीति की घोषणा की है। इसका उद्देश्य फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर विक्रेताओं के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाना और सेटलमेंट में अधिक स्पष्टता लाना है।
18 मई, 2024 से प्रभावी हो रहे नए रेट कार्ड की मुख्य विशेषताओं में सरलीकृत रेट कार्ड स्ट्रक्चर और किफायती एफबीएफ दरें शामिल हैं,जिनसे बड़े पैमाने पर परिचालन को सुव्यवस्थित करने के लिए प्रतिस्पर्धी बढ़त मिलती है। इनके अलावा, एक अपडेटेड शिपिंग नीति भी इसका हिस्सा है, जो विक्रेताओं को अपने ग्राहकों को उचित मूल्य प्रदान करने में सक्षम बनाती है। सरलीकृत रेट कार्ड के माध्यम से यह परिवर्तनकारी पहल विकास के समान अवसरों को बढ़ावा देगी। यह पहल विक्रेताओं को सशक्त बनाने की दिशा में फ्लिपकार्ट की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।
इस पहल के बारे मेंराकेश कृष्णन, वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रमुख – मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट ने कहा, “एक घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी के रूप में हम मानते हैं कि ई-कॉमर्स के लगातार बदलते परिदृश्य में ढलना विक्रेताओं के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हमारी तरफ से किए गए ये परिवर्तन विक्रेताओं के साथ हमारी सतत बातचीत का प्रतिबिंब हैं।जटिलताएं कम करके और स्पष्ट सेटलमेंट सुनिश्चित करके हमारा लक्ष्य फ्लिपकार्ट पर व्यापार को सहज और अधिक फायदेमंद बनाना है। रेट कार्ड को रीडिजाइन करने का यह कदम पूरे भारत में विक्रेताओं के विशाल नेटवर्क के लिए परिचालन को सुव्यवस्थित करने और मजबूत समर्थन प्रदान करने की फ्लिपकार्ट की व्यापक पहल का हिस्सा है। इन बदलावों से व्यापार करने में आसानी होगी और नएबाजारों तक पहुंच एवं उपभोक्ता से जुड़ाव बढ़ाने में मदद मिलेगी। हमें विश्वास है कि यह पहल विक्रेताओं के लिए नए अवसर खोलेगी और इस प्लेटफॉर्म पर बिक्री के अनुभव को बदल देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *