Road Accident : आगे जा रहे ट्रक में घुसी बाइक, यूपी के दो भाइयों की मौत, दोस्त घायल

रुड़की । हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार 20 जुलाई को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के अलीगढ़ जिले के रहने वाले मानवेंद्र, अमित और बंटी बाइक पर हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। तभी रुड़की से पहले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में लिब्बरहेड़ी शुगर मिल के पास तेज रफ्तार बाइक आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी।

इस हादसे में 38 साल से मानवेंद्र और उसके 32 साल के भाई अमित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 साल का बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ लग गई थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल रूड़की के सिविल हॉस्पिटल भिजवाया। वहीं, बंटी की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर ऋषिकेश रेफर कर दिया।

वहीं हादसे में मारे गए दोनों भाइयों के शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस ने बताया कि मृतकों और घायल के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों मानवेंद्र और अमित आपस में बुआ-मामा के बेटे है।

पुलिस ने कहा कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *