इनो ने नया 3-इन-1 वैरिएंट किया लॉन्च 

मुंबई। हेलीऑन (तत्कालीन ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन कंज्यूमर हेल्थकेयर) द्वारा भारत के नंबर 1 ओटीसी एंटेसिड, इनो ने एसिडिटी से तेज़ और प्रभावशाली राहत के लिए इनो की शक्ति और असली जीरा, अजवाइन एवं काला नमक के गुणों के साथ नया 3-इन-1 वैरिएंट लॉन्च किया है। इन नए वैरिएंट्स में इनो की शक्ति के साथ विश्वसनीय प्राकृतिक तत्वों के गुण हैं, जो 3 बीमारियों – एसिडिटी, गैस और अपच से राहत प्रदान करते हैं।
अभिनेता कालिदास जयराम ने कहा कि जश्न के मौके, खासकर दक्षिण भारत की भव्य शादियाँ बहुत खास होती हैं। इनमें खूबसूरत सजावट से लेकर आशीर्वाद कार्यक्रम तक सब कुछ, विशेष रूप से भोजन कार्यक्रम बहुत भव्य होता है। यहाँ पर अलग-अलग स्वाद के व्यंजन बनाए जाते हैं। तीखा इमली चावल, मुलायम मैसूर पाक, बिसी बेले बाथ देखकर कोई भी खुद पर काबू नहीं रख सकता। इतना सारा खाने के बाद एसिडिटी भी हो सकती है। तेजी से राहत प्रदान करने की इनो की विरासत अब इनो 3-इन-1 में उपलब्ध है, जो एसिडिटी और पाचन की अन्य समस्याओं से तुरंत राहत देती है, ताकि जश्न की खुशी में कोई रुकावट ना आए।
इनो 3-इन-1 वैरिएंट के लॉन्च के बारे में हेलीऑन आईएससी में कैटेगरी लीड, डाइजेस्टिव हेल्थ, किशलय सेठ ने कहा कि इनो में हमारा मिशन ग्राहकों की बदलती ज़रूरतों के अनुरूप अपने उत्पादों में लगातार नए बदलाव करके उन्हें बेहतर बनाना है। नया इनो 3-इन-1 वैरिएंट प्राकृतिक तत्वों और लाभकारी मसालों पर ग्राहकों के विश्वास की गहरी समझ के साथ बनाया गया है। हम इनो की शक्ति के साथ इन प्राकृतिक तत्वों के गुण पेश करना चाहते थे ताकि पाचन की समस्याओं से तेज और प्रभावी राहत मिल सके।
इनो भारत में एसिडिटी के विश्वसनीय समाधान के रूप में जाना जाता है। यह ग्राहकों के लिए अपने इनोवेटिव समाधानों के साथ बाजार का नेतृत्व करता आ रहा है। इसके हर साल एक अरब से ज्यादा पाउच बिकते हैं। इनो तेज़ी से और प्रभावशाली तरीके से राहत प्रदान करने के लिए मशहूर है। इसलिए यह भारत में ओवर-द-काउंटर एंटेसिड्स में सबसे ज्यादा पसंदीदा ब्रांड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *