अकासा एयर ने किया अपने वाणिज्यिक परिचालन का दूसरा साल सफलतापूर्वक पूरा

  • 1.1 करोड़ यात्रियों को सेवा प्रदान करने के साथ, एयरलाइन इस
  • दशक के अंत तक दुनिया की शीर्ष 30 एयरलाइंस में से एक बनने की राह पर है अग्रसर

नई दिल्ली। भारत की सबसे तेजी से विकसित होती एयरलाइन, अकासा एयर आज अपनी दूसरी वर्षगांठ मना रही है, जो एविएशन इतिहास में किसी भी भारतीय एयरलाइन द्वारा असाधारण उपलब्धियों को हासिल करने की असाधारण यात्रा को प्रदर्शित करती है। अकासा एयर ने 07 अगस्‍त, 2022 को मुंबई से अहमदाबाद के बीच अपनी पहली वाणिज्यिक उड़ान का संचालन किया था, जिसने अपनी सहानुभूति पूर्ण सेवा संस्‍कृति, भरोसेमंद परिचालन और किफायती किराये के जरिये एक भारतीय एयरलाइन के प्रतिनिधित्‍व को फ‍िर से परिभाषित किया है।
अकासा एयर निरंतर भारत की सबसे अधिक समय पर उड़ान भरने वाली एरयलाइन बनी हुई है। बेहद सकारात्‍मक ग्राहक प्रतिक्रिया के साथ इसकी परिचालन दक्षता ने इसे अपनी शुरुआत के बाद से भारत में 1.1 करोड़ से अधिक यात्रियों की पसंदीदा एयरलाइन बना दिया है। लोगों, संस्‍कृतियों और क्षेत्रों को जोड़कर हवाई यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करने के अपने प्रयासों के अनुरूप, अकासा एयर ने तीन अंकों में वृद्धि हासिल की है और वैश्विक एविएशन इतिहास में सबसे तेजी से बढ़ने वाली एयरलाइन बनी हुई है।
इस उपलब्धि का जश्‍न मनाते हुए, विनय दुबे, संस्‍थापक और सीईओ, अकासा एयर ने कहा, “दो साल पहले, हमने हवाई यात्रा को नए सिरे से परिभाषित करने के उद्देश्‍य से अपनी यात्रा शुरू की थी, और आज, मैं गर्व से कह सकता हूं कि हमने विश्‍वसनीयता, सेवा उत्‍कृष्‍टता और किफायत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को कायम रखते हुए अपने लक्ष्‍य को सफलतापूर्वक हासिल किया है। हम भारतीय आसमान में सबसे आरामदायक सीट, तरोताजा इन-केबिन अनुभव और विनम्र क्रू सदस्‍यों द्वारा प्रदान की जाने वाली अपनी सावधानी से बनाए गए व्‍यंजनों के साथ एक बेजोड़ उड़ान अनुभव की पेशकश करते हैं। पिछले दो वर्षों में, उच्‍चतम परिचालन विश्‍वसनीयता और सबसे कम ग्राहक शिकायतों और रद्दीकरण के साथ हम भारत में ऑन-टाइम परफॉर्मेंस में निरंतर अग्रणी बने हुए हैं।”
विनय ने आगे कहा, “अकासा एयर एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक उड़ान भरने वाली एयरलाइन से बढ़कर है। यह भारतीय भावना का मूर्त रूप है, जो एविएशन मार्केट में भारत की क्षमता का एक प्रमाण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *