17 वर्षीय नाबालिग ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

हल्द्वानी । नैनीताल के काठगोदाम थाना क्षेत्र में अपने दादा-दादी के घर अज्ञात कारणों के चलते पोते ने आत्महत्या कर ली। पोता कक्षा 12वीं में पढ़ता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा कि 17 वर्षीय नाबालिग नैनीताल के एक प्रतिष्ठित स्कूल का कक्षा 12वीं का छात्र था। नाबालिग अपनी मां और भाईयों के साथ नैनीताल में रहता था। जबकि उसके दादा-दादी हल्द्वानी में रहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग शुक्रवार शाम नैनीताल से हल्द्वानी अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने आया था। देर शाम तक दोस्तों के साथ बर्थडे डे पार्टी मनाने के बाद अपने दादा-दादी के घर सोने चला गया। शनिवार सुबह उठा तो नाबालिग काफी परेशान लग रहा था। इसके बाद उसने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। नाबालिग के आत्महत्या की जानकारी जब दादा-दादी को लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा कि नाबालिग के पिता इस समय विदेश में हैं। नाबालिग दो भाईयों में सबसे बड़ा था।

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी के आने के बाद से नाबालिग काफी परेशान चल रहा था। जिसके बाद उसने आत्मघाती कदम उठाया है। मामला हाई प्रोफाइल बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *