SBI Life Insurance ने गोल्ड स्पॉन्सर के रूप में पैरालंपिक कमेटी ऑफ इंडिया (PCI) के साथ की साझेदारी

देहरादून। भारत की सबसे भरोसेमंद जीवन बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस 28 अगस्त 2024 को पेरिस में शुरू हो रहे पैरालंपिक खेल के लिए गोल्ड स्पॉन्सर के रूप में पैरालंपिक कमेटी ऑफ इंडिया (पीसीआई) के साथ भागीदारी करने की दिशा में अग्रसर है। इस गठजोड़ का उद्देश्य है, बीमा के महत्व और हर व्यक्ति को अपने सपनों को पूरा करने और वित्तीय रूप से सुरक्षित भविष्य बनाने में इसकी भूमिका के बारे में जागरूकता फैलाकर खेल प्रेमियों के साथ सार्थक रूप से जुड़ना।
पैरालंपिक खेल वैश्विक मंच है, जिसमें दुनिया भर के असाधारण एथलीट यह प्रदर्शित करते हैं कि सीमाएं, बाधा नहीं बल्कि बड़ी उपलब्धियां हासिल करने की ओर कदम बढ़ाने में मदद करने वाली सीढ़ियां हैं। पीसीआई के साथ साझेदारी कर एसबीआई लाइफ का उद्देश्य है, सोच में आजादी को बढ़ावा देने, खेल में समावेशिता का समर्थन करने और लोगों को उनके सपनों को पूरा करने के लिए सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को उजागर करना, चाहे उनके सामने कैसी भी चुनौती हो। एसबीआई लाइफ, इन एथलीटों के साथ मज़बूती से खड़े होकर लाखों लोगों को साहस और दृढ़ विश्वास के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करना चाहती है। इससे ब्रांड की सभी के लिए उज्जवल भविष्य सुनिश्चित करने के प्रति प्रतिबद्धता रेखांकित होती है।
एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन और सीएसआर प्रमुख, रवींद्र शर्मा ने कहा, भारतीय पैरालिंपिक समिति (पीसीआई) के साथ हमारी साझेदारी लोगों को उनके सपनों को साकार करने के लिए आज़ाद महसूस करने में मदद करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक स्वाभाविक विस्तार है। हमारे पैरा-एथलीटों ने वैश्विक स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत सी चुनौतियों पर जीत हासिल की है। पैरा-एथलीट केवल प्रतिस्पर्धा नहीं करते हैं। वे यथास्थिति को चुनौती देते हैं और हमें पारंपरिक सीमाओं को पार करने के लिए प्रेरित करते हैं। पीसीआई के साथ एसबीआई लाइफ की साझेदारी का उद्देश्य है, हमारे पैरा-एथलीटों की हिम्मत, लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानियों को सामने लाना, जो हर किसी को इस आत्मविश्वास से भर सकती हैं कि वे हर तरह की बाधाओं के बावजूद जुनून के साथ अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही अपने प्रियजनों की ज़रूरतों और आकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *