दून में फिजियोथैरेपिस्ट इंटर्न ने किया सुसाइड

देहरादून । थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत बालावाला में भूसा स्टोर के पास किराए पर रही दून मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इंटर्नशिप कर रही युवती ने आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है। युवती के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

बता दें धीरेंद्र खत्री निवासी निकट भूसा स्टोर, बालावाला के घर में यूपी के महोबा की रहने वाली 24 वर्षीय वर्षा किराये पर रह रही थी। वर्षा देहरादून में रहकर मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इंटर्नशिप कर रही थी। पिछले डेढ़ सालों से वह यहां अकेले किराये पर रह रही थी। आज दोपहर में जब वर्षा कमरे से बाहर नहीं आई तो मकान मालिक ने देखा कि उसका कमरा अंदर से बंद था। जिसके बाद उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो पता चला कि उसने सुसाइड कर लिया है।

इसके बाद मकान मालिक ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना रायपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची। उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़कर घटनास्थल की जांच पड़ताल की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। थाना रायपुर प्रभारी प्रदीप नेगी ने बताया मौके से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या का कोई विशेष कारण भी अभी तक पता नहीं चला है। घरवालों को सूचित कर दिया गया है। फिलहाला घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *