शादी से इंकार करने पर मिली ऐसी सजा, देखकर रह जायेंगे दंग

रूद्रपुर। शादी से इनकार करने पर इंटर की छात्रा की उसके कथित प्रेमी ने शनिवार को अपने घर पर ही कैंची और हथौड़े से वार कर निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या से पहले छात्रा से दुष्कर्म भी किया गया। प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी ने जहर खा लिया।
उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मृतका नाबालिग थी और आरोपी भी नाबालिग है। मृतका के भाई ने पांच लोगों पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।
सूचना मिलते ही एसएसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गदरपुर क्षेत्र निवासी छात्र और छात्रा के बीच बीते कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही इंटर कॉलेज में बारहवीं में पढ़ते थे।
शनिवार को दोनों अन्य सहपाठियों के साथ एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने गए थे। इसके बाद छात्रा घर जाने के बजाए कथित प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर उसके घर पर आ गई थी। इसी बीच जब प्रेमी की मां घर पहुंची तो दरवाजा बंद मिला। अनहोनी की आशंका पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *