अब इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी विराट कोहली की मुश्किलें

केपटाउन। टीम इंडिया के लिए द. अफ्रीका में मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शिखर धवन पहले टेस्ट के लिए फिट हुए, तो अब रवींद्र जडेजा के पहले टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस बन गया है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह पिछले दो दिनों से वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए केपटाउन में होने वाले साल के पहले इम्तिहान से पहले एक तरफ खुशी आई तो उसके साथ ही साथ एक बुरी खबर भी आई। जहां एक तरफ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं। वहीं रवींद्र जडेजा वायरल संक्रमण से पिछले दो दिनों से जुझ रहे हैं। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआइ ने बयान में कहा, “रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआइ की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।”

बयान में कहा गया है, “मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा।”बयान में धवन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है, “धवन पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले उनके टखने में चोट लग गई थी।” भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच शुक्रवार से केपटाउन में शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *