युवती का अपहरण कर दो घण्टे शहर में घुमाते रहे बदमाश

देहरादून: रायपुर के अंबेडकर कॉलोनी से एक युवती को अगवाकर बदमाश उसे लेकर दो घंटे तक शहर की सड़कों पर घूमते रहे। इस दौरान युवती ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो युवक उसे आइएसबीटी के पास गाड़ी से उतार कर फरार हो गए। इस मामले ने एक बार फिर शहर की सड़कों पर पुलिस की चेकिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रायपुर पुलिस के मुताबिक अंबेडकर कॉलोनी की रहने वाली युवती गत रात साढ़े नौ बजे के करीब अपने घर के बाहर टहल रही थी। तभी वहां पहुंची एक कार से दो-तीन युवक उतरे और युवती को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सड़क पर सन्नाटा होने के कारण आसपास के लोगों को इसकी जानकारी ही नहीं हो पाई।

इसके बाद युवक युवती को लेकर रात पौने बारह बजे तक पूरे शहर में घुमाते रहे, लेकिन गाड़ी को कहीं नहीं रोका गया। इस बीच युवती खुद को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास करती रही। आरोप है कि जब युवती काबू में नहीं आई तो बदमाश उसे रात बारह बजे आइएसबीटी के पास उतारकर फरार हो गए।

इसके बाद युवती ने अपने घर वालों को सूचना दी और ऑटो कर घर पहुंची। रायपुर एसओ हेमेंद्र नेगी ने बताया कि रायपुर से लेकर आइएसबीटी तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। मामले के पीछे असल कहानी क्या है, इसका पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *