जीआरडी फेस्ट-2018 में पंजाबी गायक शेरी मान ने पंजाबी गीतों से बांधा समां

देहरादून: पंजाबी गायक शेरी मान के गीतों ने हजारों युवाओं की धड़कनें बढ़ा दीं। शेरी मान ने एक के बाद एक सुपरहिट पंजाबी गीतों से समां बांध दिया। ‘यारी चंडीगढ़ वालिये नि तेरी..’ गीत पर तो ऐसा माहौल बना कि युवा खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए।

जीआरडी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में आयोजित जीआरडी फेस्ट-2018 में पंजाबी गायक शेरी मान ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। शेरी मान के मंच पर आते ही युवाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शेरी मान ने ‘यार अनमुल्ले..’, ‘तीन पैग बलिये..’, ‘हॉस्टल वाला कमरा..’, ‘लव यू यारा..’ जैसे लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में इंस्टीट्यूट के चेयरमैन सरदार राजा सिंह ने गायक शेरी मान को सम्मानित किया। इस अवसर पर संस्थान की प्रबंध निदेशक लता गुप्ता, निदेशक (एम.फार्मा) डॉ. लक्ष्मैया, निदेशक (बी.टेक/एम.टेक) ओमवीर सिंह, पॉलीटेक्निक कॉलेज के प्रधानाचार्य अखिलेश डोभाल समेत कई अन्य उपस्थित रहे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

गायक शेरी मान की लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए हर कोई उत्सुक था। शो में एंट्री के लिए पास अनिवार्य थे। लेकिन, कई युवा बिना एंट्री पास के आए थे। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। इस पर उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साथ अभद्रता भी की। इस पर पुलिसकर्मियों ने सख्ती दिखाकर गुटों को तितर-बितर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *