‘मेरी आशिक़ी तुम से ही’ की लीड एक्ट्रेस राधिका मदन कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म ‘छूरियां’ में आएंगी नज़र

मुंबई। आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नए चेहरे सामने आने वाले हैं। सलमान ख़ान के प्रोडक्शन तले बन रही फ़िल्म ‘लवरात्रि’ में सलमान की बहन के पति आयुष शर्मा और वरीना हुसैन अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। वरुण धवन की फ़िल्म ‘अक्टूबर’ में बनिता संधू भी इंडस्ट्री के लिए एक नया चेहरा है। इसी लिस्ट में शामिल हो रहा है एक और नाम और यह है राधिका मदन।

जी हां, एकता कपूर एक शो ‘मेरी आशिक़ी तुम से ही’ की लीड एक्ट्रेस राधिका मदन अब जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है। और इनका यह पहला कदम होगा नेशनल अवार्डी विशाल भारद्वाज की फ़िल्म से। आपको बता दें कि राधिका विशाल की आने वाली कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म ‘छूरियां’ में लीड किरदार में नज़र आने वाली हैं।

राधिका नॉन-फ़िल्मी बैकग्राउंड से है मगर, बहुत ही कम समय में टीवी इंडस्ट्री का अच्छा ख़ासा नाम बन चुकी है। राधिका ने अपने लुक्स और अभिनय से सभी को खूब इम्प्रेस किया है और अब बारी है सिल्वरस्क्रीन पर छाने की। आपको बता दें कि विशाल की फ़िल्म के लिए तकरीबन 60 लड़कियों का ऑडिशन हुआ था और इन सभी को पीछे छोड़ते हुए इस रोल पर बाज़ी मारी राधिका ने। यह कहानी दो बहनों की ज़िन्दगी के आसपास घूमेगी, जिसमें से एक है राधिका और दूसरी हैं फ़िल्म ‘दगंल’ की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा। सान्या और राधिका फ़िलहाल अपने किरदारों पर काम कर रहे हैं। इस महीने एक अंत तक ‘छूरियां’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *