देहरादून। भारतीय युवाओं के बाजार पर केन्द्रित एक उभरते स्मार्टफोन ब्रांड कोमियो इंडिया ने आज देहरादून में दो नये फीचर-लोडेड माॅडलों का अनावरण किया है। इनके नाम हंै-कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट। सुंदरता और कार्यात्मकता को ध्यान में रखकर बनाये गये यह स्मार्टफोन आज के मिलेनियल्स की पसंद पर फोकस करते हैं।
यह ‘‘युवाओं के लिए, युवाओं का और युवाओं द्वारा‘‘ स्मार्टफोन हैं। एस1 लाइट का मूल्य 7499 रू.और सी2 लाइट का मूल्य 5999 रू.है। उत्तराखंड कोमियो के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। कोमियो ने अभी तक राज्य में 25,000 यूनिट बेची हैं। ब्रांड ने उत्तराखंड में 5,000 डिवाइस प्रतिमाह की वार्षिक बिक्री का आंकड़ा हासिल करने का लक्ष्य तय किया है और इसका उद्देश्य अगले साल तक 8-10 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का है। कोमियो के लिए, उत्तराखंड के शीर्ष शहरों में देहरादून, हरिद्वार, हल्द्वानी, और रुद्रपुर शामिल है। 18 वितरकों के सशक्त नेटवर्क के साथ, कोमियो ने 825 स्टोर्स के माध्यम से खुदरा उपस्थिति दर्ज कराई है। संजय कुमार कलिरोना, सीईओ एवं डायरेक्टर,कोमियो स्मार्टफोन्स ने कहा, ‘‘हमें देहरादून में अपनी नवीनतम पेशकशों-कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट की पेशकश कर बेहद खुशी हो रही है। इस बाजार में हम अपनी श्रेणी में पहले ही नंबर 5 की पोजीशन पर हैं। इन स्मार्टफोन्स में न सिर्फ बेहतरीन डिजाइन और भव्य कैमरा है, बल्कि इसकी बैटरी भी खूब चलती है। लाइट श्रंृखला एक आॅल-राउंडर साबित होगी क्योंकि इसे गहन शोध और युवा की पसंद को समझकर डिजाइन किया गया है। कोमियो सभी ग्राहकों के लिये उचित मूल्य पर बेहतरीन उत्पादों की आपूर्ति करने में विश्वास रखता है। इस अप्रोच और निरंतर नवाचार के साथ, हमारा उद्देश्य अपनी बाजार हिस्सेदारी को मौजूदा 6 प्रतिशत से बढ़ाकर 2019-20 तक 8-10 प्रतिशत तक पहुंचाना है।’’