पीएम मोदी हाथ में गंगाजल लेकर कहें कि उन्होंने अपना कोर्इ भी वायदा पूरा किया : हरीश रावत

अल्मोड़ा: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एकबार फिर से भाजपा को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा पीएम मोदी हाथ में गंगाजल लेकर कहें कि उन्होंने अपना कोर्इ भी वायदा पूरा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब मोदीराज के खिलाफ बात करना भी गुनाह हो गया है। अगर 2019 में भाजपा जीती तो बात करना ही दूभर हो जाएगा। उन्होंने ये तक कह दिया कि जो सवाल करेगा, भाजपा की उपलब्धि पूछेगा उसे डराकर चुप करा दिया जाएगा।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वो आक्रामक बनें। सवाल उठाएं, सत्तापक्ष से सवाल पूछें और जनता के बीच जाकर उन्हें साथ लें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ये भी कहा कि वो भाजपा को उसी की भाषा में जवाब दें।

महंगार्इ को एकबार फिर से हथियार बनाते हुए रावत ने कहा कि पूरा देश महंगाई की मार झेल रहा है और मोदी जी को अब भी महंगाई नही दिख रही। उन्होंने उदाहरण दिया कि जब कांग्रेस के कार्यकाल में रसोई गैस सिलेंडर 375 रुपये का हुआ तो भाजपा की महिलाओं ने सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया। अब 775 रुपये सिलेंडर में भाजपा को महंगाई नहीं दिख रही। उन्होंने राज्य सरकार पर गरीब कन्याओं, किसानों के लिए शुरू की गर्इ योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप भी लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *