फिल्म ज़ीरो में दिखेंगी ये स्टैंड अप कॉमेडियन

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो की शूटिंग इन दिनों अमेरिका के अलाबामा में हो रही है। फिल्म में आर माधवन समेत कई कलाकार हैं, जो गेस्ट अपीयरेंस निभाने जा रहे हैं. नयी खबर यह है कि इसी क्रम में एक और नाम सामने आया है और वह कोई और नहीं, स्टैंड अप कॉमेडियन मल्लिका दुआ हैं.

जी हां, मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं. इस इंस्टाग्राम तस्वीर को उन्होंने अलाबामा में ही लिया है. जाहिर है कि वह फिल्म का हिस्सा हैं, तभी वह इस वक्त उस जगह मौजूद हैं. अब मल्लिका ने या फिल्म के मेकर्स ने तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. न ही आधिकारिक रूप से घोषणा की है लेकिन मल्लिका की यह तस्वीर दर्शा रही है कि वह फिल्म का हिस्सा हैं. मल्लिका इससे पहले इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने फिल्म में छोटा सा ही किरदार निभाया था. दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था. मल्लिका दुआ पिछले दिनों अक्षय कुमार के साथ हुए विवाद को लेकर चर्चा में रही थीं,जब वह शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का हिस्सा बनी थीं. उस वक्त मल्लिका को लेकर अक्षय ने शो के फॉरमेट के अनुसार कुछ कमेंट किया था, जिसके बाद वह शो से बाहर हो गयी थीं और बाहर होते ही उन्होंने अक्षय को लेकर काफी गुस्सा निकाला था. बाद में उनके और ट्विंकल खन्ना के बीच में ट्विटर पर खूब कहा-सुनी हुई थी.

‘मी टू’ मूवमेंट को लेकर भी मल्लिका सुर्ख़ियों में रही थीं. हालांकि वह मी टू के कारण काफी ट्रोल भी हुई थीं. बता दें कि शाहरुख की ज़ीरो की शूटिंग इस वक्त अलाबामा में हो रही है, जहां खबर है कि फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है. इस फिल्म में अभय देओल, आर माधवन, श्रीदेवी, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट ने गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका निभाई है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *