दस सालों के बाद की रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिर से स्क्रीन शेयर

मुंबई। रणबीर कपूर और सोनम कपूर दस सालों के बाद एक दूसरे के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। ऐसे में जब रणबीर से पूछा गया कि दस सालों के बाद उन्हें सोनम के साथ काम करके कैसा लग रहा है तो इस बारे में रणबीर कपूर ने कहा कि वह सोनम को काफी सालों से जानते हैं, जब दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

रणबीर कहते हैं कि ये इमोशनल मोमेंट है कि हम दोनों ने एक साथ सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी।उस वक्त से अभी में मैंने सोनम में यह महसूस किया है अब वह और अच्छी अभिनेत्री हो गई हैं। फिर रणबीर ने मजाक में यह भी कहा कि उन्होंने अब तो काफी वजन भी कम कर लिया है। लेकिन रणबीर यह कहना नहीं भूलते हैं कि सोनम के व्यवहार में कोई भी बदलाव नहीं आया है। वह जैसी थीं, अभी भी वैसी ही हैं। वहीं सोनम ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को हां इसलिए कहा था क्योंकि उन्हें राज कुमार हिरानी के साथ काम करना था। बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के साथ ही वह अपनी अगली फिल्म भी करने जा रही हैं। विक्की कौशल ने इस फिल्म में अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि जब फिल्म मिशन कश्मीर की शूटिंग हो रही थी तब वह उनके पापा शाम कौशल के साथ मौजूद थे और वहां उन्होंने संजय दत्त को पहली बार देखा था। साथ ही वह संजय दत्त की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं। इसलिए उनके लिए यह खास मोमें है कि वह इस फिल्म का हिस्सा है।

रणबीर कपूर ने संजय दत्त के बारे में बताया कि वह बचपन से उनकी फिल्में तो देखते ही थे, साथ ही उनकी तस्वीर भी अपने कपबोर्ड में लगा कर रखा करते थे। मनीषा ने बताया कि संजय उन्हें हमेशा दिल से बात करने वाले इंसान लगे हैं। वह जितनी बार भी उनसे मिले हैं. बता दें कि रणबीर कपूर की यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *