शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं एकता कौल और सुमीत व्यास

मुंबई। टीवी की दुनिया में एक और लोकप्रिय अभिनेत्री अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दीपिका कक्कड़ , रुबीना दिलैक के साथ अब टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ फेम एकता कौल की शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गयी हैं. उनकी शादी लोकप्रिय कलाकार सुमीत व्यास से होने जा रही हैं, जो वेब शोज़ में भारतीय एक्टर्स में सबसे चर्चित नामों में से एक हैं.

एकता कौल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. वह एकता कपूर की ही खोज हैं. खास बात यह है कि अब दोनों ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर दी है. दोनों इसी साल 15 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने शादी के लिए जम्मू और कश्मीर का वैन्यू तय किया है. चूंकि दोनों की यह पसंदीदा जगह है. सुमीत जम्मू से हैं और एकता का भी कश्मीर से नाता है. इसलिए दोनों ने इसे ही अपनी वेडिंग डेस्टीनेशन के रूप में चुना है, जहां संगीत 14 सितंबर को होगा . दोनों के मुंबई से कई करीबी दोस्त शादी में शामिल होने जा रहे हैं. इसके बाद मुमकिन है कि दोनों मुंबई में एक रिस्पेशन देंगे. बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग में सुमीत व्यास, करीना कपूर के अपोजिट नजर आये थे और उन्हें दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. वह जल्द ही और भी कई शोज़ में नज़र आने वाले हैं. साथ ही फिल्मों में भी नजर आयेंगे.

एक इंटरव्यू में सुमित ने अपनी शादी को लेकर बताया था कि, एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है। मैंने कुछ दिन पहले एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले ही उसका फैसला बदलता मैंने उसे अंगूठी पहना दी। कुछ दिन पहले सुमित व्यास ने एकता कौल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सुमित अपनी पहली फीचर फिल्म की पटकथा भी लिखने जा रहे हैं। सुमित ने आनंद तिवारी के साथ नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की ‘लव पर स्क्वायर फुट’ का सह-लेखन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *