दून में एक बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून: दून में अलग-अलग स्थानों पर एक बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि परिजनों से विवाद के बाद बुजुर्ग ने ऐसा कदम उठाया, वही, युवक की आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी।

आज रायपुर थाने में सूचना मिली की एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मयूर विहार क्षेत्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी मयूर विहार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे।

मृतक की पहचान पवन कुमार अरोड़ा (66 वर्ष) पुत्र स्व खैराती लाल अरोड़ा निवासी ई ब्लॉक लेन नंबर एक अमन विहार के रूप में हुई। जानकारी करने पर परिजनों ने पुलिस को बताया गया कि पवन परचून की दुकान चलाते थे।

कल रात्रि किसी बात को लेकर उनका परिजनों से विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने घर के बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली। प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह माना जा रहा है।

उधर, थाना पटेलनगर को सूचना मिली कि एमडीडीए कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर चौकी आईएसबीटी से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा। मृतक की पहचान मो नवाज (35 वर्ष) पुत्र जलालुद्दीन निवासी ग्राम गंदेवड़ा, थाना फतेहपुर, जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। वह वर्तमान में आइएसबीटी स्तित एमडीडीए कॉलोनी में रह रहा था।

मोहम्मद नवाज का शव घर में पंखे से लटका मिला। पुलिस के मुताबिक वह लोडर वाहन (छोटा हाथी) चलाने का काम करता था। घटना के समय उसकी पत्नी तथा बच्चे बाहर गए हुए थे। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *