तीन दिन के कार्नीवल में खाना, खेल सब का लें सकेंगे एक साथ मजा

देहरादून। तीन दिन की लंबी छुट्टी में अब यह सोचने की जरूरत नहीं कि कैसे इनज्वाय करें। अगले तीन दिनांे तक लें संगीत, नृत्य, खेल आदि का मजा सब एक साथ। राजपुर रोड स्थित फुटहिल गार्डन में लगेगा तीन दिन का मेला।
उक्त जानकारी यूनिवर्सल इवेंटस के मालिक ज्ञानेश झा ने चकराता रोड स्थित रमाडा होटल में एक पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि 19 से 21 अक्टूबर तीन दिन की छुट्टी में यह फेस्ट आयोजित किया जा रहा है जिसमें 25 के लगभग फूड स्टॉल होंगे, बच्चों के लिए झूले होंगे, इसी के साथ फैमली गेम्स का भी अयोजन समय- समय पर होता रहेगा जिसमंे मौजूद लोगों गिफ्ट आदि दिए जाऐंगे। ज्ञानेश झा ने बताया कि तीन दिन तक यहां पर संगीत के कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है जिसमें सूफी, गजल, बॉलिवुड गीतांे की प्रास्तुति होगी। इसके लिए नॉर्थ इंडिया से लाइव बैण्ड आमंत्रित किए गए है। जिसमें पहले दिन अदिविका जो कि सूफी प्रस्तुति देगा, और रोहित चौहान जो कि हिंदी फोक म्यूजिक प्रस्तुत करेंगे। 20 अक्टूबर को मार्शल एंड एमीगोस और त्रिनेत्रा बैण्ड की प्रस्तुति रहेगी वहीं 21 को हर्षित एंड मनसिमरन और कारडमम बैण्ड की प्रस्तुति रहेगी। यह कार्यक्रम दोपहर दो बसे से आरम्भ होगा और रात्रि 12 बजे तक चलेगा।
इस मौके पर कंचन भट्ट ने बताया कि फेस्ट में 500 रुपये एंट्री फीस रखी गई है जिसमें 300रु के फूड कूपन दिए जाऐंगे। एंट्री पास टॉनिक कैफे, ग्रिल रेस्टॉरेंट, श्याम स्वीट्स रेसकोर्स, काटमास रेस्टॉरेंट, फुटहिल गार्डन से प्राप्त किए जा सकते है। इस मौके पर होटल रमाडा के डिरेक्टर आपरेशन विनोद संग्रा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *