पूर्व प्रधान रोशन रतूड़ी को बीजेपी से टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

ऋषिकेश: नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती से अध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व प्रधान रोशन रतूड़ी के नाम का पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर विरोध जताया है। क्षेत्रीय विधायक सुबोध उनियाल ने रोशन रतूड़ी के नाम की पुष्टि करते हुए कहा कि संगठन ने जो फैसला लिया है सोच समझ कर लिया है।

सोमवार को मुनिकीरेती स्थित भाजपा मंडल कार्यालय में आगामी चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं ने ढालवाला के पूर्व प्रधान रोशन रतूड़ी को बीजेपी से टिकट मिलने की बात पर प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं ने रोशन रतूड़ी को टिकट मिलने का सीधा विरोध करते हुए विधायक सुबोध उनियाल के खिलाफ भी नारेबाजी की। इन गुस्साए लोगों ने कहा कि अगर पार्टी के द्वारा कांग्रेस से भाजपा में आए रोशन रतूड़ी को टिकट दिया गया तो वह अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे देंगे। इस दौरान योगेश राणा, निर्मला उनियाल, शांति ठाकुर, सरस्वती जोशी, बीना भट्ट, आशीष कुकरेती, संजय बुटोला, पूजा सैलवाण, भगवती प्रसाद रतूड़ी, इंदिरा आर्य, मनीष कुकरेती, पंकज भट्ट सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उधर, क्षेत्रीय विधायक कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि रोशन रतूड़ी को पार्टी नेतृत्व ने सोच विचार कर ही प्रत्याशी बनाया है। पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता इस चयन के खिलाफ नहीं है। इस तरह का विरोध कुछ लोगों द्वारा प्रायोजित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *