चोरी की छह बाइक सहित दो चोर गिरफ्तार

रुद्रपुर: पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया। मामले में दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की छह बाइक बरामद की। इस दौरान एक बाइक चोर भागने में कामयाब रहा।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस रामपुर बॉर्डर के समीप चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोकने को कहा तो बाइक सवार रुद्रपुर की ओर भाग गए। पुलिस ने पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम शिवनगर ट्रांजिट कैंप निवासी बृजेश गुप्ता पुत्र धन कुमार और राजा कालोनी ट्रांजिट कैंप निवासी अंकित राठौर पुत्र मान सिंह बताया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कुल छह बाइक बरामद की। वहीं, राजा कालोनी ट्रांजिट कैंप निवासी संजू कुमार उर्फ रघु राजपूत पुत्र राजेंद्र पाल मौके से फरार हो गया। कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साइकिल चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, 16 साइकिल बरामद

काशीपुर पुलिस ने साइकिल चोर गिरोह का खुलासा किया। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर 16 साइकिल बरामद की। कोतवाल चंचल शर्मा ने बताया कि मोहल्ला कटोराताल निवासी सलीम पुत्र शकून ने 20 अक्टूबर को घर के बाहर से रेंजर साइकिल चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। साइकिल चोर गिरोह सक्रिय होते देख पुलिस की एक टीम गठित की गई थी।

पुलिस ने कब्रिस्तान गेट के पास से चोरी की एक साइकिल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम राजेंद्र शर्मा उर्फ पप्पन शर्मा पुत्र अतर चंद्र शर्मा निवासी पूछड़ी, थाना रामनगर, नैनीताल व नईम उर्फ टिम्मा पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला अल्लीखा काशीपुर बताया।

साथ ही आरोपितों ने अन्य साइकिल चोरी कर नावेद उर्फ पप्पी पुत्र अनीस अहमद निवासी मोहल्ला थाना साबिक के संरक्षण में रखना बताया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने अलीगंज रोड स्थित बाली पेट्रोल के पास खंडहर से पुलिस ने नावेद को गिरफ्तार करने के साथ ही रेंजर, एटलस, हीरों, एवन, हरक्यूलस आदि कंपनी की 15 साइकिल बरामद कीं।

पूछताछ में आरोपितों ने काशीपुर की विभिन्न जगहों से साइकिलें चोरी करना कबूल किया। पुलिस टीम में एसआइ गणेश पांडेय, संदीप पिलखवाल, कांस्टेबल देवेंद्र नेगी, मनोज कोहली, दीवान सिंह, अशोक कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *