मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट व पूजा भट्ट ने की भेंट

देहरादून: फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहित करने से बालीवुड उत्तराखंड को मसूरी-देहरादून से आगे भी जानने लगा है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट व पूजा भट्ट ने भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर होने के साथ ही सांस्कृतिक रूप से समृद्ध राज्य है। फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्मों के सुंदर फिल्मांकन के साथ ही समृद्ध लोक परम्पराओं व संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य का हर्षिल क्षेत्र स्विटजरलैंड का विकल्प के रूप में उभर सकता है।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म सड़क-2 की शूटिंग के लिए नए स्थानों की खोज में उत्तराखंड के औली, नीति, माणा, त्रिजुगीनारायण, मानसरोवर सहित विभिन्न भागों में भ्रमण कर रहे हैं। सड़क-2 में अभिनेता संजय दत, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट व आदित्य राय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *