युवती को अकेला पाकर सहेली के भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

देहरादून: कैंट कोतवाली क्षेत्र में प्रेमनगर की युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

कैंट इंस्पेक्टर अरुण कुमार सैनी ने बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती कैंट इलाके की एक बेकरी में काम करती है। उसका आरोप है कि रविवार को वह अपनी सहेली के बर्थडे पार्टी में गई थी। पार्टी में रात हो जाने के कारण वह सहेली के ही घर रुक गई।

आरोप है कि सहेली का मुंहबोला भाई दीपक रावत पुत्र भाग सिंह निवासी प्रियदर्शिनी एनक्लेव, जीएमएस रोड भी वहीं रुक गया। रात में कमरे में अकेले होने का फायदा उठाकर दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक युवती मंगलवार शाम को कोतवाली पहुंची और आपबीती बताई। इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पुलिस ने युवती का मेडिकल भी कराया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

युवती की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर की वायरल

रायपुर थाना क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर छेड़खानी करने और सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो और अश्लील कमेंट पोस्ट करने का आरोप लगाया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से कॉलेज के लिए जा रही थी। तभी 6 नंबर पुलिया के पास विशाल बसनेत उर्फ गोलू नाम के लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया। वह जबरन घर ले जाने लगा। मना करने पर उसने मारपीट की। उसने धमकी दी कि वह उसके साथ नहीं गई तो उसके घर वालों को जान से मार देगा।

युवती ने कहा कि वह डर के कारण उसके घर चली गई। उसी शाम विशाल और उसकी मां उसके घर पहुंचे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई तो विशाल अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद उसने सोशल मीडिया में उसकी फोटो और वीडियो अपलोड कर उस पर गंदे-गंदे कमेंट लिख दिया। एसओ हेमेंद्र नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *