तमंचे के दम पर कार चालक से लुटे तीन लाख बीस हजार रुपये

रुद्रपुर: खेड़ा मंदिर के पास बदमाश ने तमंचे के दम पर एक कार चालक को अगवा कर लिया। आरोप है कि इस दौरान बदमाश ने तीन लाख बीस हजार रुपये लूट लिए। जिसके बाद चालक और कार को हल्दी में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक से पूछताछ कर फरार बदमाश की तलाश में जुट गर्इ है

दरअसल, ईश्वर कॉलोनी निवासी सुरेश कुमार ढींगरा पुत्र स्व. गोपाल कृष्ण ने बताया कि वह अक्सर खेड़ा स्थित नव दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जाता है। मंगलवार सुबह भी वह अपने कार चालक विजय कुमार को लेकर खेड़ा मंदिर पहुंचा। जहां सड़क किनारे कार और चालक को छोड़कर वह मंदिर चला गया। सुरेश ने बताया कि कुछ देर बाद जब वह पार्किंग में पहुंचा तो चालक और कार गायब थे।

उसने चालक के मोबाइल पर कॉल किया लेकिन नंबर बंद मिला। करीब एक घंटे बाद चालक का उनको फोन आया। उसने बताया कि उसे एक व्यक्ति तमंचे के दम पर कार समेत अगवा कर हल्दी तक ले आया। जहां उसने कार में रखे तीन लाख बीस हजार रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गया। इस पर सुरेश ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाल कैलाश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही बदमाश की धरपकड़ को वाहनों की चेकिंग की, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *