मोदी ने चीन सीमा पर जवानों को मिठाई खिलाकर मनाई दीपावली

देहरादून: पीएम मोदी भारत चीन सीमा पर हर्षिल आर्मी कैंप में सेना और आइटीबीपी के जवानों की हौसलाअफजाई को पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने जवानों को मिठाई खिलाकर दीपावली की बधाई दी। इसके बाद वह केदारनाथ धाम पहुंचे और बाबा के दर्शन के साथ ही निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुधवार को एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे को लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्थाओं को चाक चौबंद के साथ हाई सिक्योरिटी पर रखा गया। आसमान से लेकर जमीन तक सुरक्षा व्यवस्थाओं खड़ा किया गया है। खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट पर रखा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से सेना के विशेष विमान से 6: 47 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7:10 पर सेना के 4 एम आई -17 हेलीकॉप्टर की सुरक्षा घेरे में एयरपोर्ट से उत्तरकाशी जिले में भारत चीन सीमा पर स्थित हर्षिल के लिए रवाना हुए।

जवानों संग दीपावली मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 7.55 पर हर्षिल पहुंचे। जहां हेलीपैड के निकट गंगा किनारे छोटे शिव मंदिर में प्रधानमंत्री ने पूजा अर्चना की। गंगा को प्रणाम किया। इसके बाद पीएम मोदी महार रेजिमेंट के कैंप में पहुंचे। जहां आर्मी जवानों ने पीएम का भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *