स्कूटी सवार तीन युवकों ने महिला से लूटे मोबाइल और पर्स

देहरादून: बच्ची की दवा लेने जा रही एक महिला से इंदिरापुरम एमडीडीए कॉलोनी में स्कूटी सवार तीन युवकों ने मोबाइल और पर्स लूट लिया। महिला के शोर मचाने पर युवक कॉलोनी के दूसरे गेट से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। पीड़िता की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

इंदिरापुरम निवासी समी मुनीशा पत्नी इशारूल हसन गुरुवार शाम करीब आठ बजे अपनी बेटी की दवा लेने जा रही थी। शनि मंदिर से थोड़ा आगे जाने पर स्कूटी सवार तीन युवकों ने उनसे मोबाइल और पर्स लूट लिया। महिला के शोर मचाने पर युवक फरार हो गए। पीड़िता ने बाजार चौकी पर घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फिलहाल, पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, कॉलोनी के लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है। निवर्तमान पार्षद ओमेंद्र भाटी, विनोद, सुनीता, आशा भाटी, देवेंद्र और लता का कहना है कि कॉलोनी में शरारती तत्व घूमते रहते हैं, जो अक्सर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते हैं। वहीं, उन्होंने कॉलोनी में गेट भी लगाए जाने की मांग की है।
जेठानी पर मारपीट का आरोप

किशन नगर निवासी एक महिला ने जेठानी पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली कैंट सहित एसएसपी से की है। पीड़ित महिला का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़ित महिला के मुताबिक दीपावली के दिन वह अपनी छत पर खड़ी थी। इस दौरान उनकी जेठानी अपने दोस्तों के साथ छत पर आई और उसके साथ गाली-गलौज शुरू। आरोप लगाया कि जेठानी ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि दोबारा छत पर आई तो अंजाम बुरा होगा। पीड़िता का कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने बिंदाल पुलिस चौकी के साथ ही एसएसपी से की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *