कांग्रेस प्रत्याशी ने किया चुनाव प्रचार

बड़कोट। निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने जमकर प्रचार किया। इसके तहत कांग्रेस की अध्यक्ष प्रत्याशी अनुपमा रावत ने समर्थकों के साथ रैली निकालकर वोट देने की अपील की। उन्होंने नगर के विकास का भरोसा दिया। इस मौके पर संजय डोभाल, अजबीन पंवार, अतोल रावत, दर्शन लाल आदि मौजूद रहे।
कांग्रेस प्रत्याशी ने किया शक्ति प्रदर्शन
नौगांव। कांग्रेस पार्टी ने नगर में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। रैली के बाद पुरोला विधायक राजकुमार ने चुनावी जनसभा संबोधित की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनता के हाथ निराशा लगी है। अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश रावत ने अपने राजनीतिक एवं सामाजिक अनुभव को जनता के बीच रख कर वोट मांगे और अपने मत का सही उपयोग करने की अपील की। इस दौरान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष राम प्रसाद सेमवाल, सकल चंद रावत, रणवीर रावत, मोहन सिलवाल, दीवान असवाल, दया चंद रमोला आदि मौजूद रहे।
चिन्यालीसौड़। निकाय चुनावों के दावेदारी पेश कर रहे सभी प्रत्याशियों के प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी जयनी बिष्ट ने नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने सुशासन व विकास का भरोसा दिया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी मनोरमा रमोला ने डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से वोट मांगे। उन्होंने जनता की हर समस्या के निस्तारण का भरोसा दिया। उधर निर्दलीय प्रत्याशी बीना बिष्ट ने भी प्रचार कर लोगों से वोट देने की अपील की।
निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में निकाली बाइक रैली
उत्तरकाशी। नगर पालिका बाड़ाहाट में अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी भूपेंद्र चौहान के समर्थकों ने बाइक रैली निकालकर प्रचार किया। रामलीला मैदान से शुरू हुई रैली के दौरान समर्थकों ने मुख्य बाजार, गणेशपुर, जोशियाड़ा, ज्ञानसू आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों से वोट देने की अपील की। निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व पालिका अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान ने कहा कि पूर्व के अनुभवों के आधार पर वह प्रत्येक वार्ड की जरूरत के हिसाब से आदर्श नगर पालिका का निर्माण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *