रंजिश के चलते दुकानदार से घर में घुसकर की मारपीट, मुकदमा दर्ज

रुड़की । पनियाला गांव में रंजिश के चलते एक दुकानदार से घर में घुसकर मारपीट की गर्इ। इस दौरान दूसरे पक्ष ने उसके परिजनों से भी मारपीट की। मामले में पुलिस ने रविवार को तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी भूपेंद्र की परचून की दुकान है। गांव के ही मंगल के साथ उसका विवाद चल रहा है। विवाद के चलते दोनों पक्षों में तनातनी बनी रहती है। बताया गया कि कुछ दिनों पहले मंगल ने भूपेंद्र की दुकान पर आकर उसके साथ गाली-गलौज कर दी। जब भूपेंद्र ने इस बात का विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की।
मारपीट होता देख मंगल के समर्थन में सुखपाल, रविंद्र और ब्रिजेश भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि उन्होंने भी भूपेंद्र से मारपीट की। किसी तरह से जान बचाकर दुकानदार अपने घर में घुस गया। उसके पीछे आरोपित उसके घर में आ घुसे। जहां उसे बचाने आर्इ उसकी पत्नी और बच्चों से भी मारपीट की गर्इ। घटना के बाद आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि भूपेंद्र की तहरीर पर मंगल, सुखपाल, रविंद्र और ब्रिजेश निवासी पनियाला पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *