दीपावली मेले में एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

देहरादून। परेड ग्राउंड में चल रहे दीपावली मेले में रविवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक शख्स ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। मेले के गार्ड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक द्वारा खुद को गोली मारने का कारण अब तक पता नहीं चल सका है।

एसपी सिटी पीके राय ने बताया कि सुरेश चंद्र निवासी वसंत विहार फेज- एक ने परेड ग्राउंड में लगे दीपावली मेले में बर्तन आदि का स्टॉल लगाया है। सुरेश के मुताबिक, लक्ष्मण (22) पुत्र राजाराम निवासी ग्राम गोधनपुर, मुरादाबाद भी उनके स्टॉल पर काम करता था। एक सप्ताह पूर्व वह अपना हिसाब कर घर चला गया। रविवार सुबह वह वापस देहरादून आया और सीधे परेड ग्राउंड पहुंचा। इस दौरान वह कुछ परेशान लग रहा था। दोपहर करीब सवा बारह बजे सुरेश उसे समझाते हुए मेले की गेट की तरफ बढ़ा।

गेट के पास दोनों में बातचीत हो ही रही थी कि लक्ष्मण ने कपड़ों में छिपाकर रखा तमंचा निकाला और ठुड्डी पर सटाकर खुद को गोली मार ली। इसके बाद लक्ष्मण छटपटाते हुए जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज से मेले में अफरातफरी मच गई। गेट पर तैनात गार्ड नित्यानंद पांडेय ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद एसपी सिटी, डालनवाला इंस्पेक्टर राजीव रौथाण फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

एसएसआइ पंकज देवरानी ने सुरेश के बयान दर्ज किए। एसपी सिटी ने बताया कि लक्ष्मण किस बात को लेकर परेशान था, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया गया है। उसे अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद साथ उसके परिजनों को खबर भेज दी गई है। वह देहरादून आ रहे हैं। उनके आने पर ही पता चल पाएगा कि लक्ष्मण किस बात को लेकर परेशान था और यह कदम उसने क्यों उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *