कांग्रेस के तीन सभासद प्रत्याशियों ने भीतरघात कराने का लगाया आरोप

विकासनगर। हरबर्टपुर नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के तीन सभासद प्रत्याशियों ने अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए देवेंद्र बिष्ट पर अपने फायदे के लिए भीतरघात कराने का आरोप लगाते हुए दो अन्य साथियों के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे दिया है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को संबोधित त्याग पत्र में तीनों ही प्रत्याशियों ने निर्वाचित अध्यक्ष पर उन्हें जानबूझ कर हराने का आरोप लगाया है। वार्ड तीन से कांग्रेस के सभासद प्रत्याशी फुरकान अहमद, वार्ड पांच से प्रत्याशी रहे मुदस्सर व वार्ड छह से सभासद के प्रत्याशी आशीष सिंह पुंडीर ने कहा कि अध्यक्ष पद पर कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी ने अपने फायदे के लिए साजिश के तहत उनके वाडरें में भीतरघात कराया। जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा। कहा कि अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए उनके वार्ड के मतदाताओं को सभासद पद पर कांग्रेस प्रत्याशियों के बजाय अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने को कहा। जबकि अध्यक्ष पद पर खुद के लिए वोट मांगे।

कहा कि अध्यक्ष पद के प्रत्याशी द्वारा भीतरघात किए जाने से बोर्ड में कांग्रेस के मात्र दो ही सभासद निर्वाचित हुए हैं। जबकि वार्ड तीन, पांच व छह में विपक्षियों के पक्ष में मतदान कराया गया। तीनों सभासद प्रत्याशियों ने पूर्व मनोनीत सभासद फुरकान व प्रमोद रोहिला के साथ मिलकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

नीरू देवी बोली, मुङो अपनों ने ही हराया

विकासनगर: हरबर्टपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी से 128 मतों के अंतर से हारी भाजपा प्रत्याशी नीरू देवी ने अपनी हार का ठीकरा पार्टी के कुछ स्थानीय दिग्गज नेताओं के सिर पर फोड़ा है। उनका आरोप है कि विकासनगर विधानसभा के कुछ कद्दावर नेताओं ने भीतरघात कराया, जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *