प्रेमी युगल की मौत के मामले में उलझी पुलिस, कशिश की मौत के कारण नहीं हुए स्पष्ट

देहरादून। मंगलवार रात को हुई प्रेमी युगल कशिश और कृष्णा मल्होत्रा की मौत के मामले में पुलिस पूरी तरह से उलझ गई है। कृष्णा के तो आत्महत्या करने की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन कशिश के मामले में मौत का कारण स्पष्ट न होने से पुलिस भी असमंजस में है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बारीकी से अध्ययन किया जा रहा है। मौत के कारणों की संभावना तलाशी जा रही है।

विदित है कि मंगलवार रात को कृष्णा मल्होत्रा निवासी नहर वाली गली पलटन बाजार व कशिश मान का शव कैनाल रोड स्थित इन्फिनिटी एनक्लेव के एक फ्लैट में मिला था। कृष्णा पंखे से बंधे तार से लटका मिला था, जबकि कशिश बेड पर पड़ी हुई थी।

बताया गया कि कृष्णा और कशिश एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे, लेकिन कुछ दिनों से कशिश कृष्णा से दूर बनाने लगी थी। इससे कृष्णा को कशिश के दूर होने का डर सताने लगा था। इसलिए पुलिस को अंदेशा था कि पहले कृष्णा ने कशिश को मारा होगा और इसके बाद खुद के हाथ की नस काटकर पंखे से लटक गया होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस मामले में पूरी तरह से उलझ गई है। रिपोर्ट में कृष्णा के आत्महत्या की पुष्टि तो हो चुकी है, लेकिन कशिश की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी। पहले पुलिस मानकर चल रही थी कि कृष्णा ने कशिश का मुंह तकिए से दबाया होगा। इससे उसकी मौत हो गई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने से पुलिस भी चकरा गई है कि आखिर कशिश की मौत कैसे हुई। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक उनके पास नहीं आई है। रिपोर्ट का बारीकी से अध्ययन किया जाएगा।

कहीं सदमें से तो नहीं हुई मौत

मौत का कारण स्पष्ट न होने पर अब तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि कहीं सदमें या डर से तो कशिश की मौत नहीं हुई। आशंका जताई जा रही है कि दोनों में आपस में बहस होने के बाद कृष्णा ने अपने हाथ की नस काट ली हो और कशिश सदमें से मर गई। इसके बाद खुद को फंसता देख कृष्णा ने खुद को पंखे से लटकाकर आत्महत्या कर ली हो। पुलिस अब इस एंगल पर भी काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *