मोबाइल चोर गिरोह के एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 77 मोबाइल बरामद

उधमसिंह नगर। पुलिस ने दीपावली की रात रुद्रपुर, गदरपुर व दिनेशपुर में हुई मोबाइल चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए गिरोह के एक व्यक्ति को दबोच लिया, तीन साथी फरार हो गये। पुलिस ने उनके पास से चोरी के 77 मोबाइल बरामद कर लिए है। डीजीपी ने पुलिस टीम की सफलता पर दस हजार, आईजी ने पांच हजार रुपये पुरस्कार का एलान किया है।

कोतवाली में खुलासा करते हुए एसपी सिटी देवेंद्र पींचा, एएसपी स्वतंत्र कुमार ने बताया 7 नवंबर को दीपावली की रात डॉक्टर कॉलोनी स्थित सचिन अरोरा की दुकान से रुद्रपुर में अज्ञात चोरों ने 150, गदरपुर से 30 वे दिनेशपुर से 7 मोबाइल चोरी कर लिए थे। पिछले डेढ़ महीने से पुलिस टीम राजस्थान, हरियाणा, राजस्थान व उत्तरप्रदेश में डेरा डाले बैठी थी। पुलिस को दिल्ली के पेरिफेरल हाईवे डासना पर बैरियर लगा वाहनों की जांच शुरू कर दी।

इस दौरान सेंट्रो कार (एचआर 29 यू 7273) को रोका तो तीन बदमाश गाड़ी से उतर कर फरार हो गए। पुलिस ने चालक को दबोच लिया। उसने अपना नाम हामिद हुसैन पुत्र अब्दुल करीम निवासी मोहल्ला हिदायत कॉलोनी नुहु हरियाणा बताया। कार से पुलिस ने 77 मोबाइल चोरी के बरामद कर लिये। फरार बदमाशो ने अपने नाम तारीफ इसरी उर्फ इस्राइल, अफजल पुत्र अयूब, कासिम पुत्र सद्दीक फकरु पुत्र इस्राइल निवासी गण बावला थाना ताबड़ू नुहु हरियाणा बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *