भीषण आतंकवादी हमले को लेकर बॉलीवुड में जबरदस्त आक्रोश, घटना को बताया कायरों की हरकत

मुंबई। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले को लेकर बॉलीवुड वालों का जैसे खून खौल गया है। फिल्मी सितारों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायरों की हरकत बताया है।

बता दें कि जैश ए मोहम्मद के एक स्थानीय आत्मघाती आदिल अहमद उर्फ वकास ने कार बम से सीआरपीएफ के एक काफिले में शामिल बस को उड़ा दिया, जिसमें 44 जवान शहीद हो गए। अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि बाकी है।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने इस घटना को लेकर ट्विट किया है। इसमें उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजन को सांत्वना दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्विट करके इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है।

अक्षय कुमार ने इस घटना से सन्न है l उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा है कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं हैl

अजय देवगन ने लिखा है – भयानक और घृणित l गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता l

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जब हम प्यार का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, नफ़रत ने अपना सिर उठा दिया है जो बहुत ही घिनौना है। शहीदों को मेरा नमन।

आर माधवन ने लिखा है इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है। उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो। बदला लो।

रितेश देशमुख ने लिखा है कि कायरों ने फिर हरकत कर दी। बहुत ही दुखद है।

शहीदों को श्रद्धांजलि

हाल ही मे आई फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक में , जिसमें उरी में सेना के जवानों को मारने की घटना का बदला लेने वाली कार्रवाई को दिखाया गया है, अहम् रोल निभाने वाले मोहित रैना ने कहा है कि वो कब समझेंगे कि आज़ादी की कोई बात ही नहीं है क्योंकि कहीं कोई गुलामी ही नहीं है। उम्मीद है एक दिन उनको ये बात समझ में आएगी।

मधुर भंडारकर पुलवामा में हुई इस घटना को घृणित और कायराना बताते हैं।

अनुपम खेर इस घटना से बेहद दुखी हैं l उन्होंने हमले में शहीद हुए जवानों को नमन किया है l

गुल पनाग ने लिखा है कि इस घटना के लिए जो लोग भी जिम्मेदार हैं उन्हें ढूंढने की जरुरत है और उसके बाद उसका करारा जवाब भी दिया जाना चाहिए l

स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक और स्तब्धकारी घटना बताया है और कहा कि इन राक्षसों की न तो आत्मा है और न ही इनमें मानवीयता l

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने शहीद जवानों के परिजनों को सांत्वना दी है।

प्रकाश राज ने इस घटना का दुखद बताया है और एकता की बात कही है कि ऐसे समय में हम सबको एक होना है।

मनोज बाजपेयी ने इस घटना को दुखद बताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *