आइडिया के नेटवर्क हुए गोल, उपभोक्‍ता परेशान

-कंपनी के अधिकारी उपभोक्ताओं और मीडिया के सवालों से बचते रहे

देहरादून। आइडिया का नेटवर्क शानिवार सुबह अचानक धड़ाम हो गया। पहले फोन मिलने बंद हुए, फिर मोबाइल से नेटवर्क ही गायब हो गया। यह समस्या अकेले किसी एक शहर की नहीं, बल्कि पश्चिमी यूपी और उत्‍तराखंड की रही। करीब दो घंटे तक  उपभोक्ता इससे परेशान रहे, लेकिन कंपनी के अधिकारी उपभोक्ताओं और मीडिया के सवालों से बचते रहे।

आइडिया की सेवाएं शनिवार सुबह लगभग 12 बजे अचानक गड़बड़ा गई। मोबाइल में सिग्नल थे, लेकिन दूसरे नेटवर्क की बात तो दूर अपने नेटवर्क पर भी कॉल नहीं जा पा रही थी। इसके बाद स्थिति और बिगड़ गई। आइडिया के सिग्नल ही मोबाइल से गायब हो गए। फोन न मिलने और कॉल न आने से लोग परेशान हो उठे। देहरादून में आइडिया केयर पर उपभोक्‍ताओं की भीड़ एकत्र हुई । सभी की एक ही समस्‍या थी, नेटवर्क गोल। आइडिया केयर के कर्मचारी उपभोक्‍ता से कह रहे थे कि यह समस्‍या कुछ देर में सही हो जाएगी। ओएफसी कटने से यह दिक्‍कत पैदा हुए है। कंपनी के अधिकारी इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

राजपुर रोड स्थित आइडिया कस्टमर सेंटर के सेंटर प्रभारी ने कहा कि फाइबर में लाइन में कट होने के कारण यह समस्या आई है। देहरादून, हरिद्वार, रुड़की, सहारनपुर व अन्य क्षेत्रों में नेटवर्क करीब दो घंटे पूरी तरह से ठप रहा। कॉल मिल रही और न कोई मैसेज जा रहा।  यह अब ठीक हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *