शोरूम मालिक को लात-घूंसों से पीटा

देहरादून। टीवी शोरूम के बाहर कार खड़ी करने से मना करने पर बिगड़ैल रईसजादे आपा खो बैठे और आधा दर्जन से अधिक गुर्गो को बुलाकर मालिक और उनके सेल्समैन की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। शोरूम मालिक की तहरीर पर कैंट कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से एक प्रॉपर्टी डीलर का बेटा है और बाकी दोनों उसके दोस्त हैं। वहीं, फरार चल रहे पांच आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश भी दी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

सिद्धार्थ अग्रवाल निवासी ग्रीन पार्क बल्लूपुर का बल्लूपुर चौक पर टीवी शोरूम है। गुरुवार देर शाम कुछ युवक कार से शोरूम के सामने पहुंचे और कार को दुकान के बाहर खड़ी करने लगे। सिद्धार्थ ने दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने से मना किया। इस पर कार में सवार युवक उनसे उलझ गए।

उस समय तो कार में सवार युवक कुछ नहीं बोले और वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद कार और स्कूटी से एक दर्जन के करीब युवक पहुंचे और सिद्धार्थ को दुकान से बाहर खींचकर लात-घूंसों से पीटने लगे। बीच-बचाव को आए हिमांशु कश्यप को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

इंस्पेक्टर कैंट नदीम अतहर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से चार बदमाशों की पहचान कर ली गई है।

इसमें से आलोक मेहता पुत्र अमर मेहता निवासी 14 महावीर एनक्लेव, निरंजनपुर पटेलनगर, शेखर सूद पुत्र प्रीतम सूद निवासी 79 इंद्रेशनगर शहर कोतवाली व दीपांशु सलूजा पुत्र बलराम सलूजा निवासी सी-109, निरंजनपुर मंडी पटेलनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश के लिए टीम गठित कर दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *