Amazon Fab Phones Fest: लोकप्रिय स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली ।Amazon पर कल यानी 11 अप्रैल से Amazon Fab Phones Fest सेल का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में iPhone X, OnePlus 6T, Realme U1 के अलावा Honor, Oppo के मिड रेंज के स्मार्टफोन्स को सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन की खरीद पर बंडल ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि Amazon Fab Phones Fest सेल का आयोजन पिछले महीने भी किया गया था। अगर आपने पिछले महीने के सेल के मिस कर दिया है तो आपके पास दोबारा इन लोकप्रिय स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में
Amazon ने Fab Phones Fest सेल के बारे में टीज करना शुरू कर दिया है। Amazon द्वारा टीज किए गए प्रमोशन में यह बताया गया है कि यूजर्स को इस सेल में लोएस्ट प्राइस ऑफर किया जाएगा। जिसमें OnePlus 6T की अब तक सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा। कंपनी ने इस सेल में OnePlus 6T की खरीद पर Rs 4,000 का डिस्काउंट ऑफर किया है। आप इसे  Rs 33,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Honor के स्मार्टफोन पर Rs 8,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का भी ऑफर दिया जा रहा है।
Vivo Y83 की वास्तविक कीमत Rs 15,990 है, इस स्मार्टफोन को भी ‘लोएस्ट प्राइस एवर’ के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा इसके बारे में सेल शुरू होने से पहले ही पता चलेगा। Oppo के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Oppo F11 Pro के अलावा अन्य डिवाइस को बेस्ट एक्सचेंज ऑफर के तौर पर टीज किया जा रहा है। साथ ही नो कॉस्ट  EMI का भी लाभ मिलेगा।
iPhone X को भी बेस्ट ऑफर्स की कैटेगरी में रखा गया है। इस सेल में iPhone X पर भी नो कॉस्ट EMI के साथ ही ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन की कीमत Rs 91,000 है। Realme U1 की खरीद पर डिस्काउंट के साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और टोटल डैमेज प्रोटेक्शन ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर का भी लॉभ दिया जा रहा है। Amazon Fab Phones Fest सेल में आप  OnePlus 6T, Oppo F11 Pro, Realme U1 और  iPhone X जैसे बेहतर फीचर्स वाले स्मार्टफोन को आप यहां से खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *